जिला-स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का परिणाम घोषित

0
 
 

जिला स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता 2015-16 का परिणाम घोषित हो चुका है। आप सबको बताना चाहते है कि इस आयोजन में मुंगेली जिला के तीनों विकासखंड-पथरिया, मुंगेली और लोरमी के बच्चे शामिल हुए थे। पूर्णतः जनसहयोग पर आधारित यह कार्यक्रम सरकारी स्कुल के बच्चों की प्रतिभा को उजागर करने और उन्हें प्रतियोगी परीक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से किया गया था जिसमें अनुमान से भी ज्यादा आम जनता, टीचर्स और अधिकारीयों का सहयोग मिला।

इस परीक्षा में ग्रामीण स्कूलों के बच्चों ने भी उत्साहपूर्वक इस आयोजन में भाग लिया, आज प्रतियोगी परीक्षा का महत्त्व को देखते हुए इस आयोजन को काफी सराहा गया, जिससे आम जनता भी इस कार्यक्रम से जुड़े और आर्थिक रूप से भी सहयोग प्रदान किये।

परिणाम नीचे आपको pdf फ़ाइल का डायरेक्ट डाऊनलोड लिंक के साथ मिलेगा। जिसमे केन्द्रवार, ब्लॉकवार, और फ़ाइनल रिजल्ट जिलेवार लिस्टिंग मिलेगा। यदि किसी फ़ाइल का डाऊनलोड लिंक कार्य ना करे यानि डाऊनलोड ना हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर अवगत कराएं, लिंक को पुनः जांचकर ठीक किया जायेगा।

1. विकासखंड-पथरिया
केंद्रवार-

विकासखंड-वार-

2. विकासखंड-मुंगेली
केंद्रवार-

विकासखंड-वार-

3. विकासखंड-लोरमी
केंद्रवार-
ऊपर आपको तीनों विकासखंड के केंद्रवार और विकासखंड वार हमारे स्टूडेंट को कितना अंक मिला आपको पता चल जायेगा। और अब ये रहा नीचे फ़ाइनल परिणाम, यानि जिला स्तर पर रैंक।
 
जिला स्तर-

इस तरह सभी परिणाम सभी स्तर आपको pdf फ़ाइल पर मिल गया होगा। इस परीक्षा में आपके स्कुल के बच्चों का रैंक चाहे जितना भी आया हो, नंबर चाहे 9 मिला हो या 99, लेकिन आपने अपने बच्चों को  इस प्रतियोगिता में शामिल करके उन्हें संघर्ष करना सिखा दिया है, उन्हें आगे बढ़ने हेतु प्रयत्न करना सिखा दिया है, प्रतियोगिता के मायने बता दिया है, जीवन में आगे बढ़ने हेतु रास्ता दिखा दिया है।

 इस प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने वाले सभी बच्चों को हार्दिक शुभकामनायें और इस प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सभी स्कूलों के शिक्षकों का हार्दिक धन्यवाद। साथ ही इस कार्यक्रम में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग प्रदान करने वाले सभी व्यक्तियों का हार्दिक धन्यवाद।
                                    …………..आओ बनायें कल का भविष्य
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here